टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हो गया ब्रेकअप, अब इस एक्ट्रेस को कर रहे है डेट

tiger shroff and disha patani

टाइगर श्रॉफ को भलेही अपने एक्टिंग से नहीं पहचाना जाता लेकिन उनके बॉडी और लुक्स के तो सारे फैंस दीवाने है, टाइगर श्रॉफ आजकल काफी सुर्कियोमे दिखते नजर आये है, आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कुछ ही दिनों पहले उनका ब्रेकअप हो चुका है, बॉलीवुड में अब ब्रेकअप तो काफी आम बात हो चुकि है, आये दिन बहुत सरे एक्ट्रेस का ब्रेकअप होते रहता है और एक्ट्रेस उस चीज को भूलकर फिरसे किसी दूसरे को डेट करना सुरु कर देते है।

टाइगर श्रॉफ की बात करे तो वे बताते है की मै किसी को भी डेट नहीं कर रहा हु और नाही किसी के साथ मेरा रिलेशन शिप है, लेकिन आपको बता दे की हालीमे दिशा पटानी के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है और अब वे उनके ही साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस को डेट करते हुए नजर आ चुके है जिस एक्ट्रेस का नाम जानकर आप चौक जाओगे, हम बात कर रहें है बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस कृति सेनन की।


कृति सेनन और टाइगर श्रॉप एक दूसरे को डेट करते हुए नजर आये थे, आपको बता दे की इन दोनों एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एक साथ कदम रखा था, और इन दोनों ने फैंस की दिलोपे राज किया और फैंस आज इनके दीवाने है, आपको बता दे की हालीमे शुरू हुए करन के शो में टाइगर और कृति अपने पर्शनल लाइफ के सीक्रेट के बारे में बताते हुए नजर आएंगे। 

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक दूसरे के करीब तब आये जब वे फिल्म के सूटिंग के लिए गए हुए थे, आपको बता दे की दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते है और शायद शादी के बारे में भी सोच रहे है, हलाकि अभी कुछ बताना तो मुशकिल है, लेकिन वे दोनों एक दूसरे रे के काफी करीब आते हुए नजर आ चुके है।
Hello, I am a Blogger, The main aim of our blog is to provide unique articles related to all niches with perfect guides and tutorials.

Post a Comment

© Download Karo. All rights reserved. Distributed by Download Karo