'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद अब 'Aashiqui 3' में दिखेंगे कार्तिक आर्यन, वसूली इतने करोड़ की फीस

Aashiqui 3 : कार्तिक आर्यन आजकल ' भूल भुलैया 2 ' के सफलता की वजह से काफी सुर्खियों में है, आपको बता दे की हालही में कार्तिक आर्यन को एक बड़ी फिल्म के लिए चुना गया है, जबसे कार्तिक आर्यन ने ' भूल भुलैया 2 ' फिल्म में काम किया है तबसे उनको काफी बड़े प्रोजेक्ट मिलना स्टार्ट हो चुके है, भूल भूलैया 2 की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन काफी चर्चा में है, क्योकि इस फिल्म में जो किरदार निभाया गया है वो वाकई काबिले तारीफ है, इस मूवी में जो एक्टिंग की है जिसकी वजह से ये मूवी हिट हो गई।

कार्तिक आर्यन ' भूल भुलैया 2 ' की सफलता के बाद अपनी फ़ीस को बड़ा चुके है, उनका मानना है की हर कोई एक्टर अपनी फिल्म की सफलता के बाद फ़ीस बढ़ाना आम बात है और फ़ीस बढ़ाना जरुरी भी है। उनकी इस सफलता के बाद उने एक बड़ी फिल्म के लिए पूछा गया जिस फिल्म का नाम है ' Aashiqui 3 ' और इस फिल्म के निर्माता महेश भट्ट है। आपको बता दे की कार्तिक ने इस फिल्म के लिए हा कर दी है उन्होंने इस पर इंस्टाग्राम पे पोस्ट भी अपलोड की है उन्होंने बताया की इस मूवी को करने के लिए भाग्यशाली हु मुझे ये फिल्म मिली।

महेश भट्ट की फिल्म ' आशिकी ' मूवी काफी हिट हुई थी और इस मूवी के गाने अभी भी बजते है, आपको बता दे की इस मूवी का सीक्वल यानि की ' आशिकी 2 ' ने लोगो को पागल बना दिया था इस मूवी के गाने काफी ज्यादा हिट रहे और लोगो ने इस मूवी को सुपरहिट बना दिया। महेश भट्ट अब इस मूवी का एक और सीक्वल बनाने जा रहे है उन्होंने इस मूवी के लिए ' कार्तिक आर्यन ' को चुना और इस मूवी के लिए उन्होंने हा भी कर दी है अब ये मूवी हिट होती है या फ्लॉप ये तो आने वाला कल ही बताएगा।
Hello, I am a Blogger, The main aim of our blog is to provide unique articles related to all niches with perfect guides and tutorials.

Post a Comment

© Download Karo. All rights reserved. Distributed by Download Karo