उर्फी जावेद ने क्यों किया ब्रा लेस फोटो शूट? वजह जानकर चौक जाओगे ! इंस्टाग्राम पे अपलोड की थी स्टोरी

उर्फी जावेद फ़ैशन डिज़ाइनर होने के सात एक काफी खूबसूरत दिखने वाली मॉडल है। जो मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती है इसी के चलते उनोने ब्रालेस फोटो शूट करवाया है। जिसमे उनके बोल्ट लुक्स वाकई कमाल के है जो फैंस को दीवाना कर देते है आपको बता दे की पसंद करने के सात सात फैंस सोशल मिडिया पर ट्रोल करना नहीं भूलते, इसी के चलते उर्फी जावेद सोशल मिडिया पे काफी ट्रोल हो गई।  उर्फी जावेद जब ट्रोल हुई तो सफाई देने के लिए उन्होंने जो कहा उसे सुंननेके बाद आपके होश उड़ जायेंगे। 

उर्फी जावेद ने क्यों किया ब्रालेस फोटोशूट ?

उर्फी जावेद एक फ़ैशन डिज़ाइनर होने के सात एक बेहतरीन मॉडल भी है इसी के चलते वो फ़ैशन को बेहतर बनाने के लिए काफी मेहनत करती  हुई आपको दिखाई देगी और उन्होंने खुद डिज़ाइन किये हुए प्रोडक्ट को खुद प्रमोट करनेके बारे में सोचा और खुद मॉडल होने के कारन उन्होंने मॉडलिंग की और उसी के दौरान उन्होंने ब्रालेस फोटोशूट करवाया। 

उर्फी जावेद ने ब्रालेस फोटोशूट के बारे में क्या बताया ?

उर्फी जावेद जब सोशल मिडिया पे ट्रोल हुई तो उन्होंने सफाई देने के लिए इंस्टाग्राम पे स्टोरी अपलोड की और उसके अंदर उन्होंने बताया की भारतीय महिलाये अपनी शादी में खूब सारा सोना पहनती है लेकिन उनको पता नहीं होता है की जिंदगी जीने का मजा अपनी लाइफ को खुलके जीने में है। उनका मानना है की जो आपके मन को सही लगता है और आपका दिल उस चीज को करने की सोचता है और चीज करना वही आपकी असल में ख़ुशी है।

Hello, I am a Blogger, The main aim of our blog is to provide unique articles related to all niches with perfect guides and tutorials.

Post a Comment

© Download Karo. All rights reserved. Distributed by Download Karo