Pikashow apk -- download कैसे करे 2023

Pikashow एक streaming Platform है जहा पे आप movies और TV shows फ्री में देख सकते हो और डाउनलोड भी कर सकते हो। जिनको hotstar, netflix, zee5, amazon prime video खरीदके पैसा उड़ाना नहीं है उनके लिए pikashow सबसे बेहतरीन App है जहा पे आपको फ्री में सभी तरह की Web Series, Movies, Tv Shows देखने को मिलेंगे जो आपको Paid प्लेटफार्म में मिलते है। 

pikashow apk -- download

अगर आपको कोई प्रीमियम कंटेंट देखना है तो आपको hotstar, netflix, zee5 का महीने का Subscription लेना पड़ता है जो आपको 149 से लेकर 1299 रुपये देकर खरीदना पड़ता है लेकिन pikashow में आपको किसी भी प्रकार के चार्जेस देखने को नहीं मिलते। pikashow apk आपको अनलिमिटेड वेब सीरीज और मूवीज कंटेंट प्रोवाइड करता है।  

pikashow apk -- download कैसे करे  


आपको pikashow apk डाउनलोड करने के लिए बहुत सारी वेबसाइट मिल जाएगी जहा से आप pikashow apk -- free download कर पाओगे लेकिन आपको latest version सिर्फ हमारी वेबसाइट देखने को मिलेगा और आप इस app को निचे दिए बटन पे क्लिक करके डाउनलोड कर पाओगे। 


जैसे ही pikashow app -- download कर लेते हो उसके बाद install करके आप अपने मोबाइल में सभी वेबसिरीज फ्री में देख पाओगे और डाउनलोड भी कर पाओगे। pikashow में आपको Webseries और Movies का सेक्शन अलग अलग दिखेगा जिसकी मदत से यूजर pikashow app को इस्तेमाल करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।  

pikashow apk -- free download करने के फायदे 


वैसे तो pikashow Aap चलाने के बहुत सारे फायदे है लेकिन मै आपको उनमे से सबसे अच्छे फायदों के बारे में बताउगा जो आपको pikashow को चलाने को मजबूर कर देंगे। 

1. Daily Updates

इस App में आपको हर दिन नए मूवीज और वेबसिरीज देखने को मिलेंगे जो लेटेस्ट है और ट्रेंडिंग है लोग जीने देखना पसंद करते है। 

2. Easy To Use 

आपको अगर इंग्लिश नहीं आती है फिर भी pikashow App को चला सकते और Webseries, Movies का मजा ले सकते हो। 

3. High User Base 

pikashow App के 5 मिलियन डाउनलोड हैं, जिसका मतलब है कि कोई भी pikashow App पर भरोसा कर सकता है अगर App में कोई दिक्कत होती तो इतने डाउनलोड नहीं मिलते।

How to Install Pikashow App


जब आप Pikashow app को डाउनलोड कर लोगे तो आपको निचे दिए स्टेप्स को फॉलो करके ऐप को इनस्टॉल कर पाओगे। 

1. जब ऐप डाउनलोड होगा तो आपको उसके ऊपर क्लीक करके सारे परमिशन देखे आप को इनस्टॉल पे क्लिक करना है और आपका ऐप इनस्टॉल हो जायेगा। 

2. ऐप को इनस्टॉल करने के बाद आपको ओपन करना है और आपको ऐप की भाषा को सेट करना है जैसे की इंग्लिश और आपका ऐप ओपन हो जायेगा। 

3. जब आप ये सारे स्टेप फॉलो कर लेते हो तो आप Pikashow app का पूरा मजा ले सकते हो। 

Important Notes :

यह pikashow App की Offical Website नहीं है, यह सिर्फ एक eductional blog है जो pikashow App के बारे में सभी जानकारी प्रदान करता है और हम किसी प्रकार का अवैध काम नहीं करते हैं या किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहते हैं। हम सिर्फ लोगों को शिक्षित करना चाहते हैं। इसलिए हम इस pikashow App की जानकारीऔर डाउनलोड लिंक दे रहे हैं।
Hello, I am a Blogger, The main aim of our blog is to provide unique articles related to all niches with perfect guides and tutorials.

Post a Comment

© Download Karo. All rights reserved. Distributed by Download Karo