kmspico download कैसे करे ? kmspico windows 10 Free Download

KMSPico download करके आप windows 10 और windows 11 को एक्टिवेट कर पाओगे, लेकिन अगर आपको Microsoft के  Products को एक्टिवेट करना है तो आपको इस tool में ऑप्शन मिल जायेगा. आपको बता दे कि ksmpico Activator tool में आपको किसी भी प्रकार के malware और viruses देखने को नही मिलेंगे और आप इस tool को बड़े ही आसानी से चला पाओगे. 

kmspico download

मैं इस tool का उपयोग करके windows को एक्टिवेट करता हु और ये tool बिना इंटरनेट के आसानी से windows 10, 10 pro, 11 को एक्टिवेट कर देता है, आपको भी इस tool को use करने में कोई प्राब्लम नही आयेगा. अगर आप इस tool को download करके use करना चाहते है तो आपको नीचे download link मिल जायेगी. 

kmspico download कैसे करे ?

अगर आपको windows 11 और windows 10 को फ्री में Activate करना है, मतलब आपके पास पैसे नहीं है और आप windows को फ्री में activate करके चलाना चाहते है तो आप kmspico download कर सकते हो और फ्री में windows के सभी features का मजा ले सकते हो. 


kmspico windows 10 को भी activate करने में काम आता है आपको बता दे की  kmspico आपके सभी तरह के windows को Activate करने की क्षमता रखता है. 

kmspico windows 10 के लिए कैसे download करे ? 

अगर आपको अपने windows में Activate करने को बोला जा रहा है तो आप kmspico windows 10 को डाउनलोड करके अपने PC और Laptop को बड़े ही आराम से Activate कर पाओगे सिर्फ one click में बिना पैसे के 

kmspico download करके अपने PC और Laptop में कैसे install करे ?

  • सबसे पहले आपको kmspico download कर लेना है जिसकी लिंक हमने आपको उपर दी है.
  • kmspico डाउनलोड करने के बाद आपको सभी Antivirus और windows protector को बंद कर देना है. अगर आपके Laptop या Pc में kmspico tool डाउनलोड नही हो रहा है तो आपको Antivirus बंद करके फिर से डाउनलोड करके देखना है आपका tool डाउनलोड हो जायेगा.
  • अब आप kmspico को अपने डिवाइस में install कर पाओगे और आपका kmspico tool बिना किसी प्राब्लम के चलाना स्टार्ट हो जायेगा.
  • उसके बाद आपको kmspico को run करना होगा और आपका windows Successfully Activate हो जायेगा और आप इस tool के जरिए windows office भी use कर पाओगे.

Conclusion: 

kmspico download करके आप windows को Activate कर लोगे लेकिन kmspico tool आपको 100% ओरिजनल नही देगा. अगर आपको ओरिजनल चाहिए तो आप Microsoft के ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद के अपने windows को एक्टिवेट कर लेना. 
Hello, I am a Blogger, The main aim of our blog is to provide unique articles related to all niches with perfect guides and tutorials.

Post a Comment

© Download Karo. All rights reserved. Distributed by Download Karo