Akshay Kumar की Cuttputlli मूवी हॉटस्टार पे हो गई रिलीज, अक्षय कुमार बोले अगर ये मूवी...

बॉलीवुड के चहिते एक्टर अक्षय कुमार अपनी मूवी Cuttputlli को लेकर काफी चिंता में दिखे है, उनकी पृथ्वीराज चव्हाण मूवी जब बॉयकॉट के चपेटे में आकर फ्लॉप हो गई, तब अक्षय कुमार काफी टेंशन में आ गए थे। आपको बता दे की अक्षय अब अपनी मूवी Cuttputlli को फ्लॉप होते हुए नहीं देखना चाहते इस लिए अक्षय कुमार ने इस मूवी को हॉटस्टार पे रिलीज करवाया है ताकि उनको कोई भी बढ़ा नुकसान न हो। अक्षय कुमार की पृथ्वीराज मूवी ३०० करोड़ में बनाई गई थी, लेकिन जब बॉयकॉट का ट्रेंड चला तो आमिर खान के मूवी के साथ साथ अक्षय की पृथवीराज चव्हाण भी फ्लॉप हो गई और इस मूवी ने सिर्फ ८० करोड़ की कमाई की जिसके चलते फिल्म निर्माता से लेकर एक्टर्स तक सबको बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ा।

अक्षय की मूवी Cuttputlli जब हॉटस्टार पे रिलीज हुई तो अक्षय बोले की, अगर ये भी मूवी कुछ भी कमाई नहीं करती है तो इस साल में मुझे बोहोत बड़ा नुकसान भी होगा और मेरा फ़िल्मी करिअर भी डूब सकता है। आपको बता दे की अक्षय भी एक अच्छे कलाकार है लेकिन बॉयकॉट के चलते बॉलीवुड की सारी फिल्मे लगातर फ्लॉप हो रही है। जिस तरह से बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है तो अपनी मूवी को ओटीटी प्लेटफार्म पे रिलीज करवाना अक्षय को सही लगा क्योकि इसमें कम खर्चा आएगा।

और पढ़े

अक्षय कुमार अपनी मूवी को लेकर काफी चिंता में है और उनका मानना है की आजकल लोग साउथ की मूवी को ज्यादा पसंद कर रहे है, इस वजह से बॉलीवुड की जो फिल्मे है वो बुरी तरह से फ्लॉप होना सुरु हो चुकी है। आपको बता दे की आने वाले समय में ह्रितिक रोशन की मूवी अपना कमाल दिखा पाति है या फिर लोग ह्रितिक रोशन की मूवी को भी फ्लॉप लिस्ट में शामिल कर देते है, लेकिन ये तो अब आने वाला कल ही बताएगा।
Hello, I am a Blogger, The main aim of our blog is to provide unique articles related to all niches with perfect guides and tutorials.

Post a Comment

© Download Karo. All rights reserved. Distributed by Download Karo